शुक्रवार, 22 जनवरी 2016

ये एंटी वायरस रखेंगे आपके मोबाइल को हमेशा सुरक्षित

जैसे-जैसे स्मार्ट फ़ोन का उपयोग बढ़ रहा है वैसे ही वायरस और हैकिंग भी बढ़ रही है। एक दिन में न जाने कितने वायरस बनते है और कब हमारे फ़ोन में आ जाये पता नहीं चलता। मोबाइल में वायरस के आने के बाद ये मोबाइल के सिस्टम को धीरे- धीरे ख़राब करते जाते है और जब तक हमें इसका पता चलता है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। आज में आपको कुछ बेहतर एंटीवायरस के बारे में बताऊंगा जो आपको शुरक्षित और हमेशा एडवांस रखेंगे।
1. CM Security― यह एक बेहतर और फ्री एंटी वायरस है जो काफी स्मार्ट तरीके से स्कैन करता है। यह काफी शानदार एंटीवायरस है। यह कई खूबियों के साथ आता है जो आपके स्मार्ट फ़ोन को हमेशा वायरस के अटैक से बचाये रखता है। इसकी एक खूबी सबसे अच्छी है जो ' हर डाउनलोड फ़ाइल को अलग से स्कैन करता है।' इसमें अगर आप कई बार गलत  अनलॉक पासवर्ड डालते है तो बिना पता लगने दे ये उस व्यकि की फ़ोटो खीच लेगा और उसे गैलरी में सेव कर देगा और साथ ही ईमेल भी कर देगा।
इसके पैकेज में आपको फ्री एंटीवायरस,क्लाउड स्टोरेज, अंतिथेफ़्ट, ऑटो स्कैन, प्राइवेट ब्राउज़िंग, Privacy क्लीनर, wifi सिक्यूरिटी, पॉवर बूस्ट, एक से अधिक बार गलत लॉक पिन डालने पर स्वतः फ़ोटो खीचना और उसे सेव करना व् ईमेल करना, app लॉक आदि।
अब इसका हल्का वर्सन भी मार्केट में उपलब्ध है।
अभी डाउनलोड करे
2. CM Security Lite― अगर आपके मोबाइल में स्पेस कम है तो यह एक बेहतर फ्री एंटी वायरस है। यह तेज़ होने के साथ स्मार्ट भी है और मात्र 2 mb से भी कम पैकेज में आता है।
3. McAfee Mobile Security― यह भी एक बेहतर और तेज़ एंटी वायरस है। इसमें आपको एंटीवायरस के साथ अंतिथेफ़्ट, Privacy cleaner, ऑटो स्कैन जैसे फुंशन मिलेंगे। इंटरनेट होने पर यह अपना डाटाबेस खुद ही अपडेट कर लेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Search anything here

Follow by Email