मंगलवार, 21 फ़रवरी 2017

Jio Prime Offer : unlimited data our voice call


Subscrib us on YouTube

मुकेश अंबानी ने 1 अप्रैल 2017 से नए टैरिफ प्लान लागू करने की घोषणा की है। आपको बता दें की आज मुकेश अंबानी प्रेस वार्ता के जरिया जियो के मौजूदा ग्राहकों के लिए जियो प्राइम मेंबर प्रोग्राम की भी शुरुआत की है। इस योजना के तहत जियो के सभी ग्राहकों को अगले 12 महीने तक जियो की मौजूदा सर्विस फ्री मिलती रहेंगी। हालांकि, इसके लिए उन्हे मासिक शुल्क का भुगतान करना होगा।
ये है जियो प्राइम मेंबर प्रोग्राम
मौजूदा ग्राहकों को जियो की फ्री सर्विस अगले एक साल तक और देने के लिए यह योजना शुरू की गई है। 1 मार्च से 31 मार्च के बीच मौजूदा ग्राहकों को इसके लिए पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। ग्रहाक माई जियो एप्प, जियो डॉट कॉम और रिलायंस स्टोर्स पर जाकर रजिस्‍ट्रेशन करवा सकेंगे। रजिस्ट्रेशन के लिए वन टाइम 99 रुपए की फीस देनी होगी। इसके बाद ग्राहकों को अगले 12 महीने फ्री सर्विस की सुविधा मिलेगी। इसके लिए हर महीने केवल 303 रुपए का भुगतान करना होगा।
चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि 2017 के अंत तक देश के 99 फीसदी आबादी तक जियो की पहुंच बन जाएगी। जियो देश के सभी शहरों और गावों में होगा। 1 अप्रैल से जियो अपने टैरिफ प्लान की शुरुआत करेगा। टैरिफ के बाद भी वॉयस कॉल और रोमिंग फ्री रहेंगें। सभी नेटवर्क पर वॉयस कॉल फ्री रहेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि हर प्लान में 20 फीसदी अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा।
मुकेश अंबानी ने बताया कि कंपनी ने 170 दिनों में 10 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा पार कर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि जियो के टैपिफ प्लान दूसरे प्लेयर्स की तुलना में अच्छे रहेंगे। रिलायंस जियो दूसरे ऑपरेटरों की तुलना में 20 फीसदी अतिरिक्त डेटा देगा। जियो कस्टमर्स को फायदा देना कंपनी का लक्ष्य है। रिलायंस जियो के पहले 10 करोड़ ग्राहकों को सबसे ज्यादा फायदा होगा।
loading...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Search anything here

Follow by Email